दिल्ली के विधायक ने किसे कहा नशेड़ी, बॉलीवुड से जुड़ा कनेक्शन, कांग्रेस नेता ने भी किया ट्वीट

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष और राजौरी गार्डन के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा  ने कहा कि नशेड़ियों से माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके फिल्म कलाकारों की सच्चाई को सामने रखा है।
मंगलवार को मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें कई फिल्म कलाकार पार्टी मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा सहित कई लोगों ने उन पर तंज कसा है। सोशल मीडिया पर कई लोग डीएसजीपीसी अध्यक्ष से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।

 
इस बीच बुधवार को एक वीडियो जारी करते हुए मनजिंदर सिंह सिरसा ने माफी मांगने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड सितारों की नशे की हालत का वीडियो शेयर किया था। उसमें मिलिंद देवड़ा के पारिवारिक सदस्य होने की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन वह दावे से यह कहते हैं कि बॉलीवुड सितारे नशा कर रहे हैं। यह लोग समाज को खराब कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि बॉलीवुड सितारों ने 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्में बनाकर पंजाब और यहां के नौजवानों को बदनाम किया है, जबकि असलियत यह है कि वे खुद नशेड़ी हैं। दुनिया की कोई ताकत उन्हें माफी मांगने के लिए मजबूर नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि मैं अपने स्टैंड पर कायम हूं और रहूंगा। चाहें इसके लिए पूरी जिंदगी जेल में चली जाए।

More videos

See All