आजम का आरोप, जौहर यूनिवर्सिटी की तलाशी में महिला प्रोफेसरों से बदसलूकी

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने आरोप लगाया है कि जौहर यूनिवर्सिटी में तलाशी अभियान के दौरान महिला प्रोफेसरों के साथ बदसलूकी की गई. उन्होंने कहा कि वे एक अविवाहित लड़की को अपने साथ गाड़ी में ले गए और उसे 2 बजे तक साथ रखा. आजम ने कहा कि उन्नाव की बेटी को मारने वाले, जो बलात्कारियों को बचा रहे हैं, क्या वे हमारी बेटियों को बचा पाएंगे?
जौहर यूनिवर्सिटी मामले में रामपुर से सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनके बेटे को बुधवार को पुलिस के काम में रुकावट डालने के कारण हिरासत में लिया गया था. हालांकि उन्हें बाद में जमानत मिल गई. इसके बाद वह जौहर यूनिवर्सिटी के गेट पर मौन धरने पर बैठ गए.हालांकि महिला प्रोफेसरों को लेकर आजम खान ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है. न तो महिला प्रोफेसरों की ओर से कोई बयान आया है और न ही पुलिस ने आजम के बयान पर कुछ कहा है.
आजम खान पर किसानों की जमीन हड़पने के 26 मामले दर्ज हो चुके हैं. अब वह करोड़ों रुपये के जमीन घोटाले में फंस गए हैं. उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग ने उन्हें रामपुर में लग्जरी रिजॉर्ट हमसफर के लिए सरकारी जमीन कब्जाने को लेकर नोटिस जारी किया है. जिला प्रशासन ने सरकारी जमीन के एक बड़े टुकड़े को कब्जाने के संबंध में अनियमितताओं का आरोप लगाया है. इस जमीन पर गेस्ट हाउस का निर्माण किया गया है.
अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान के खिलाफ सरकारी और गरीब किसानों की कृषि योग्य भूमि हथियाने के सिलसिले में लगातार मामले दर्ज किए जाने के बाद उनको भूमाफिया घोषित किया गया है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी सपा सांसद की प्राइवेट यूनिवर्सिटी के खाते में विदेशों से दान मिलने से संबंधित कथित धनशोधन के आरोपों की जांच कर रहा है. ईडी ने रामपुर पुलिस से आजम खान के खिलाफ दर्ज मामलों की लिस्ट मांगी है.

More videos

See All