भाजपा ने संकलन यात्रा के लिए प्रदेश को 4 भागों में बांटा, यात्रा के साथ होगा सेल्फी विद मनोहर

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में संकल्प पत्र संकलन यात्रा को लेकर प्रदेश संयोजक वरुण श्योराण की अध्यक्षता में बैठक की गई। इसके लिए प्रदेश को चार भागों में लोकसभा गुड़गांव, फरीदाबाद के मनीष गाड़ौली, भिवानी-महेंद्रगढ़, हिसार, सिरसा के वरुण श्योराण, रोहतक के संजय गौतम और अम्बाला, कुरुक्षेत्र, करनाल के रोचक गर्ग विभाग संयोजक होंगे। 
वरुण श्योराण ने कहा प्रदेश में अगले पांच साल के विकास का रोडमैप जन भावनाओं व अपेक्षाओं के आधार पर तैयार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लक्ष्य हमारा-मनोहर दोबारा नारे के साथ शुरू की रथ यात्रा प्रत्येक जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्येक गांव तक जाएगी। यात्रा के साथ ही “सेल्फी विद मनोहर, म्हारा सपनों का हरियाणा” का कार्यक्रम भी रहेगा।  
ग्रामीण क्षेत्रों की विधानसभाओं में तीन दिन ओर शहरी क्षेत्र की विधानसभाओं में दो दिन रहेगी। पूरे प्रदेश में संकल्प पत्र संकलन रथ यात्रा शुरू की गई है इसकी शुरुआत गुरुग्राम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की है। हिसार से प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने रथ को रवाना किया है जो प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लगभग सभी गांवों को कवर करेंगे। इन रथों में लगाई गई वीडियो स्क्रीन से आमजन को प्रदेश सरकार के विकास कार्यों व कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।
रथ के साथ चलने वाली टीम आमजन को संकल्प पत्र वितरित करेंगी, जिनमें लोग अपनी भावनाएं लिखकर पेटियों में डालेंगे। लोगों की इन्हीं भावनाओं के अनुरूप भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र तैयार करेगी तथा इन्हीं बिंदुओं के आधार पर अगले पांच साल प्रदेश का विकास करवाया जाएगा।

More videos

See All