36 घंटे बाद बरामद हुआ कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव, सोमवार से लापता थे

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव बरामद कर लिया गया है. उनका शव मैंगलुरु के नेत्रावती नदी से बरामद हुआ है. अब सिद्धार्थ का मैंगलुरु के अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा. उसके बाद उनका शव परिवार को सौंपा जाएगा. सिद्धार्थ सोमवार से लापता थे. पुलिस उनकी या उनके शव की तलाश कर रही थी.
कल पुलिस ने नेत्रावती नदी के आस पास सिद्धार्थ की तलाश शुरू की थी. उनकी तलाश के लिए 200 से अधिक पुलिसकर्मी, गोताखोर और 25 नौकाओं की मदद ली गई थी.
सिद्धार्थ सोमवार को अपनी इनोवा कार से बिजनेस ट्रिप पर चिक्कमगलुरु गए थे. वहां से उन्हें केरल जाना था, लेकिन उन्होंने ड्राइवर से मंगलुरु के पास जेपीना मोगारू में नेशनल हाईवे पर अपनी कार रोकने के लिए कहा और नीचे उतर गए. ड्राइवर ने बताया कि जिस वक्त सिद्धार्थ कार से उतरे उस वक्त वह फोन पर किसी से बात कर रहे थे. इसके बाद ड्राइवर ने सिद्धार्थ का इंतजार किया, लेकिन जब वह आधे घंटे बाद भी नहीं लौटे. जब सिद्धार्थ आधे घंटे बाद भी वापस नहीं आए तो ड्राइवर ने उनको फोन किया, लेकिन उनका फोन स्विच ऑफ हो गया. ड्राइवर ने सिद्धार्थ के परिवार को तुरंत इस घटना की जानकारी दी. बता दें कि जेपीना मोगारू, जहां से सिद्धार्थ लापता हो गया थे, वह नेत्रावती नदी के तट पर स्थित है.

More videos

See All