पाकिस्तान में खलिस्तान समर्थक के साथ वायरल तस्वीर पर सिरसा ने पेश की सफाई

दिल्ली के राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र से शिरोमणी अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने मंगलवार को प्रो खलिस्तानी अलगाववादी एक्टिविस्ट गोपाल सिंह चावला के साथ हुई वायरल तस्वीर पर सफाई पेश की है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान में ननकानना साहिब की यात्रा के दौरान गोपाल सिंह चावला ने जबरन मुलाकात की थी. गोपाल सिंह के साथ तस्वीर उसके गनमैन ने खींची थी.
सिरसा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि गोपाल सिंह चावला ने जबरन मुलाकात करने की कोशिश की. इसी दौरान उनसे बातचीत करने की भी कोशिश की. उन्होंने यह भी बताने की कोशिश की कि इसी दौरान गोपाल सिंह चावला के गनमैन ने तस्वीर खींच ली.
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में अपनी बात रखते हुए सिरसा ने कहा, 'मैं सोशल मीडिया पर मेरी तस्वीर प्रसारित करने के लिए गोपाल सिंह चावला की हरकत की निंदा करता हूं. मैं उन जैसे व्यक्तियों से कभी नहीं मिलूंगा जो आईएसआई की कठपुतली हैं, और भारत विरोधी एजेंडा लेकर चल रहे हैं.'
हाफिज का साथी, खालिस्तान समर्थक है चावला
गोपाल सिंह चावला पाकिस्तान में बैठा भारत का दुश्मन है. पाकिस्तान में उसके ताल्लुकात आतंकी हाफिज सईद और जैश सरगना मसूद अजहर से है. पाकिस्तान आर्मी और आईएसआई (ISI) के अफसरों का वो खास कारिंदा है. पाकिस्तान में उसकी पहुंचा का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पीएम इमरान खान तक उससे मुलाकात करते हैं.

आईएसआई गोपाल सिंह चावला का इस्तेमाल पंजाब में खालिस्तानी और अलगाववादी भावनाओं को भड़काने के लिए करती रहती है. कुछ महीने पहले गोपाल सिंह चावला की तस्वीरें पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा के साथ सामने आई थी. 

More videos

See All