जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने जन पंचायत में कहा- किसी महागठबंधन का हिस्सा नहीं बनेगी पार्टी

जननायक जनता पार्टी (जजपा) सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि उनकी पार्टी राज्य में किसी भी महागठबंधन में शामिल नहीं होगी। पार्टी अकेले सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा अभी तक जो बातें हो रही थीं वह केवल अटकलों के आधार पर कही जा रही थीं। दुष्यन्त चौटाला पटौदी के जाटौली में जन पंचायत को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि वे दादा चौधरी रंजीत सि‍ंह चौटाला का बहुत आदर करते हैं, परन्तु जजपा उनके द्वारा दिए गए सुझाव के मुताबिक कांग्रेस, इनेलो, बसपा महागठबंधन का हिस्सा कतई नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा 4 से 47 पर पहुंची है। मगर इस बार वह फिर से अपनी पहली वाली स्थिति पर आ जाएगी क्योंकि भाजपाराज में केवल दावे किए जा रहे हैं और जनता यह समझ चुकी कि जुमले वाली सरकार है।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव मोदी बनाम राहुल के बीच था, मगर विधानसभा चुनाव में जनता क्षेत्र के मसलों को लेकर मतदान करती है। जजपा प्रमुख से जब यह पूछा गया कि इनेलो में बिखराव नहीं होता तो क्या लोकसभा में प्रदर्शन अपेक्षाकृत बेहतर नहीं होता, तो उन्होंने जवाब दिया कि अब यह इतिहास की लाइन बन चुकी है। आने वाले चुनाव में सब पता चल जाएगा। विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा भाजपा में जाने की होड़ को लेकर उन्होंने कहा कि बसंत के बाद पतझड़ भी आता है। वह भी शीघ्र नजर आएगा।

More videos

See All