जय श्री राम न बोलने पर युवक को जिंदा जलाया, हालत गंभीर
Latest News
bookmarkBOOKMARK

जय श्री राम न बोलने पर युवक को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

By Aaj Tak calender  29-Jul-2019

जय श्री राम न बोलने पर युवक को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक किशोर को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. गंभीर हालत में उसे वाराणसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित नाबालिग का आरोप है कि उसे जय श्री राम न बोलने की सजा दी गई है. वाराणसी के अस्पताल में किशोर ने कैमरे पर यह बयान भी दिया है. पीड़ित मुस्लिम समुदाय का है.
किशोर की हालत गंभीर बताई जा रही है. नाबालिग का आरोप है कि उसे जय श्री राम बोलने के लिए कहा गया लेकिन जब उसने बोलने से इनकार कर दिया तो उसे जिंदा जला दिया गया. वहीं पुलिस इस बयान को विरोधाभासी बता रही है.
किशोर ने आज तक से बताया, 'दुधारी पुल पर टहलने गए थे. वहां से 4 लोगों ने मुझे अगवा कर लिया. फिर उनमें से दो लोगों ने मेरे हाथ पकड़ लिए और उन्होंने मुंह ढक रखा था. एक बोला सुनील इस पर मिट्टी का तेल छिड़क दो. माचिस लगा दो, खुद-ब-खुद मर जाएगा. जिसके बाद मिट्टी का तेल छिड़क कर और माचिस जलाकर वे लोग भाग गए.' जब सवाल पूछा गया कि क्यों आपको मारा तो किशोर ने जवाब दिया कि उसने जय श्री राम का नारा लगाने से इनकार कर दिया था.
पुलिस का कहना है कि किशोर जली हुई अवस्था में घर पहुंचा. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची. मनराज पुर गांव में कुछ लड़के थे, जिन्होंने उसे दौड़ते समय खेत में ले गए और आग लगा दी. पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घायल किशोर को कबीर चौरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. किशोर 60 फीसदी जल गया है. अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 28

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know