हुड्डा ने की समर्थकों के साथ बैठक, 18 अगस्त को रोहतक में करेंगे बड़ी परिवर्तन रैली

हरियाणा में दस साल तक मुख्यमंत्री रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज नई दिल्ली में अपने आवास पर समर्थकों के साथ बैठक की। इस दौरान हुड्डा ने अपनी अगली रणनीति बनाई। हुड्डा ने कहा कि बैठक में फैसला लिया गया कि रोहतक में 18 अगस्त को एक बड़ी परिवर्तन रैली की जाएगी, जिसमें भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह रैली विधानसभा चुनाव का श्रीगणेश होगी। 
हुड्डा ने कहा कि इस रैली से पहले 4 अगस्त को इसकी तैयारियों के लिए रोहतक में बैठक की जाएगी। पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार से लोग परेशान हैं। यह कमजोर सरकार साबित हुई है, लेकिन हमारा संगठन कमजोर होने के कारण इस सरकार से मजबूती से नहीं लड़ पाया। यह बात हमने हाईकमान तक पहुंचा दी है। हमने प्रस्ताव पारित करके दे रखा है कि संगठन में बदलाव किया जाए, ताकि हम 18 तारीख़ की परिवर्तन रैली में इस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें।
बैठक में कांग्रेस नेता ललित नागर, शकुुंतला खटक, जगबीर मालिक, कृष्ण हुड्डा, करण दलाल रघुवीर कादयान भी शामिल हुए। बता दें, हुड्डा इन दिनों प्रदेश की भाजपा सरकार के निशाने पर हैं। उनके विरुद्ध आधा दर्जन अलग-अलग मामलों में जांच चल रही हैं, जिनमें एकाएक तेजी आ गई है। दो दिन तक चंडीगढ़ में रहे भूपेंद्र हुड्डा से प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने लंबी पूछताछ की। हुड्डा इस कार्रवाई को राजनीतिक बता रहे हैं। हुड्डा का कहना है कि भाजपा ने एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया, इसलिए जनता का ध्यान भटकाने के लिए उन्हें निशाना बना रहे हैं।

More videos

See All