कांग्रेस ने कई गलत परंपराओं की शुरुआत की : सुशील मोदी

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस ने जब देश पर 60 साल तक राज किया, तब वंशवाद, भ्रष्टाचार और धनबल से अल्पमत को बहुमत में बदलने जैसी कई गलत परंपरा की शुरुआत की. सबको मालूम है कि नरसिंह राव की अल्पमत सरकार को सूटकेस की ताकत से कैसे बहुमत में बदला गया था. कैसे बिहार में राबड़ी देवी की अल्पमत सरकार को बहुमत में बदलने के बदले कांग्रेस ने सभी विधायकों को मंत्री बनवाया था. 
शरद पवार को भाजपा पर आरोप लगाने से पहले उस पार्टी पर अंगुली उठानी चाहिए, जिसे भ्रष्ट होते हुए उन्होंने ज्यादा करीब से देखा है. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी लाइन से ऊपर उठकर भाजपा की वरिष्ठ महिला सांसद पर लोकसभा में अमर्यादित टिप्पणी का विरोध हो रहा है, उस समय भी अगर अभद्र टिप्पणी करने के आदती एक सपा सांसद का धर्म देखकर कुछ लोग उनका बचाव कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है. 
यही लोग आतंकी मसूद अजहर को मसूद साहब कहकर आतंकवाद के खिलाफ भारत की वैचारिक और कूटनीतिक लड़ाई में भीतरघात भी करते हैं. हाल के संसदीय चुनाव में ऐसे तत्वों को जनता ने सबक सिखाया है, लेकिन जो कमी रह गयी है, वह विधानसभा चुनाव में पूरी हो जायेगी.

More videos

See All