अमेठी में रिटायर्ड कैप्टन की हत्या पर बोलीं प्रियंका- बीजेपी इस समस्या का हल निकालेगी?

उत्तर प्रदेश के अमेठी में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक रिटायर्ड आर्मी अफसर की पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह सनसनीखेज वारदात शनिवार रात कमरौली पुलिस थाने के तहत आने वाले गोदियां के पुर्वा गांव में हुई. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए यूपी सरकार पर निशाना साधा है.
प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, यूपी की कानून व्यवस्था अब प्रशासन के हाथ से निकल गई है. अपराध होते जा रहे हैं, लेकिन बीजेपी सरकार की मंशा केवल लीपा-पोती करने की है. ये मेरे घर अमेठी की घटना है. क्या बीजेपी सरकार से वाकई में इस समस्या का कोई हल निकलेगा या इसी तरह लीपापोती कर सोती रहेगी?

प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सूबे की बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं. सोनभद्र में 10 आदिवासियों की हत्या पर भी प्रियंका गांधी ने मोर्चा खोल दिया था. जब उन्हें पीड़ित परिवारोंं से मिलने से रोक दिया गया तो वह रास्ते में धरना पर बैठ गईं.
बाद में पुलिस ने प्रियंका गांधी को हिरासत में ले लिया और चुनार किला ले गई. प्रियंका गांधी चुनार किले में ही धरने पर बैठ गईं और पीड़ित परिवारों से मिलने पर अड़ी रहीं. आखिरकार पीड़ित परिवार के सदस्यों से प्रियंका गांधी से मुलाकात कराई गई.

More videos

See All