जेपी नड्‌डा ने स्कूल में बैठ सुनी मन की बात, जल संरक्षण पर हरियाणा को मिली शाबाशी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में रविवार को जल संरक्षण के लिए हरियाणा को शाबाशी दी। जल संरक्षण को जन आंदोलन बनाने की जरूरत पर बल देते हुए कहा कि बुक्स कॉर्नर के माध्यम से युवाओं को प्रेरित करने का समय आ गया है। इस कार्यक्रम को यहां दो दिन के हरियाणा दौरे पर आए पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ काठमंडी स्थित विश्वकर्मा स्कूल परिसर में सुना।
यहां मन की बात कार्यक्रम खत्म होने के बाद नड्‌डा ने भी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता के नाम भी संबोधन करते हुए उन्होंने स्पेस वर्ल्ड से हमारे विद्यार्थियों को जोड़ने के लिए प्रश्नोत्तरी एक शानदार प्रयास शुरू करने पर जोर दिया।
उन्होंने कहा कि मन की बात के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य समाज उत्थान रहा है। बहुआयामी व्यक्तित्व और दृष्टि, दिशा और विजन का समावेश करें तो प्रधानमंत्री मोदी जनदृष्टा हैं। देश को आगे बढ़ाने के लिए हमें उनके साथ मिलकर काम करना है।
इस दौरान जेपी नड्‌डा के साथ भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, सांसद सुनीता दुग्गल, सांसद बाबा बालक नाथ, मेयर मनमोहन गोयल, भाजपा जिलाध्यक्ष अजय बंसल भी मौजूद रहे।
दरअसल लोकसभा चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ करने के बाद अब विधानसभा चुनाव में भी विपक्ष को पछाड़ने के लिए भाजपा ने जीत का चक्रव्यूह तैयार किया है। इस चक्रव्यूह को अभेद्य बनाने के लिए राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिनों के लिए शनिवार को हरियाणा प्रवास पर पहुंचे हैं। कल और आज दोनों दिन मिलाकर नड्डा के प्रवास को सफल बनाने के लिए कुल 13 बैठकें होनी हैं। आज अपने दौरे के दूसरे दिन नड्‌डा ने पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम सुना। वहीं प्रकृति संरक्षण दिवस के मौके पर पौधरोपण भी किया।

More videos

See All