नवीन जयहिंद का एलान, नशे के खिलाफ कांवड़ यात्रा निकालेगी ‘आप’

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने शनिवार से कांवड़ यात्रा के माध्यम से नशे का मुद्दा उठाने का फैसला किया है जिसके चलते जयहिंद कांवड़ यात्रा के माध्यम से लोगों को नशे के विरूद्ध लामबंद करेंगे।जयहिंद ने कहा कि आज प्रदेश के युवा नशे के गर्त में जा रहे है। हरियाणा में जहां दूध-दही का खाना हुआ करता था वहीं आज युवा सरकार की नाकामी की वजह से नशे के आदि हो रहे हैं। 

तंज कसते हुए जयहिंद ने कहा कि यह मुद्दा केवल भाषणों का नहीं बल्कि धरातल पर जाकर कुछ करने का है। हरियाणा में युवा वर्ग कांवड़ यात्रा से जुड़ा रहता है। इसीलिए कांवड़ यात्रा के माध्यम से नशों के विरुद्ध जागरूकता फैलाने का फैसला लिया गया है। 

जयहिंद ने बताया कि यह यात्रा  28 जुलाई से हरिद्वार से शुरू की जाएगी और 30 जुलाई को रोहतक में खत्म हेगी। ‘नशा छुड़ाओ, युवा बचाओ’ मुहिम के साथ हरियाणा ‘आप’ नेता कांवड़ यात्रा को आगे बढ़ाएंगे। इस यात्रा के माध्यम से युवाओं के बीच जाकर उनसे नशा छोड़ने की अपील  करेंगे। नवीन जयहिंद ने मांग की कि हरियाणा सरकार भी इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करें, ताकि युवाओं को नशे की गर्त से दूर रखा जा सके।

More videos

See All