जयप्रकाश यादव बोले, लालू का स्वास्थ्य जैसा होना चाहिए वैसा नहीं

चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से शनिवार को उनके चहेते पूर्व सांसद जयप्रकाश नारायण यादव मिलने पहुंचे हैं। इसके अलावा राजद के राष्‍ट्रीय महासचिव कमरे आलम और बिहार विधानसभा के पूर्व अध्‍यक्ष उदय नारायण चौधरी भी राजद सुप्रीमो से मुलाकात करने पहुंचे।
लालू से करीब ढाई घंटे की मुलाकात के बाद बाहर आए जय प्रकाश नारायण यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमलोग आज लालू जी से मुलाकात करने गए थे। उनका शूगर का लेवल हमेशा बढ़ा रहता है। इसका असर उनकी किडनी पर पड़ा है। उनका स्वास्थ्य जैसा रहना चाहिए, वैसा नहीं है। उनकी सेहत के लिए हमलोग हमेशा चिंतित रहते हैं। लालू से राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति पर उनसे कोई चर्चा नहीं हुई। झारखंड में राजद के दो गुट में बंटे होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका जवाब राजद की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में दिया जाएगा।
मुलाकात के बाद उदय नारायण चौधरी ने बताया कि देश-दुनिया में जिस तरह लालू जी के स्वास्थ्य के बारे में छप रहा है, उससे हम चिंतित हैं। हम सभी लालू जी की सेहत का हाल जानने आए थे। कमरे आलम ने मीडिया से कहा कि सबसे बड़े नेता आज अस्वस्थ हैं। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। वे बहुत कमजोर हो चुके हैं। पहले से उनकी हालत बहुत बिगड़ गई है। लेकिन मुझे यकीन है कि वे फिर से पूरी ताकत के साथ उठ खड़े होंगे।

More videos

See All