पूर्व मंत्री नरोत्तम दास पर भी ई-टेंडरिंग घोटाले में हो सकती है कार्रवाई, पीसी शर्मा ने दिए संकेत

 
मध्य प्रदेश में ई-टेंडरिंग घोटाले में हुई कार्रवाई पर कमलनाथ सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. पीसी शर्मा ने पूर्व मंत्री नरोत्तम दास के खिलाफ भी एक्शन के संकेत देते हुए कहा कि अभी बड़े मगरमच्छों पर कार्रवाई होना बाकी. सफेद कलर वालों के नाम भी सामने आएंगे. उन्होंने नरोत्तम दास का नाम लिए बगैर कहा कि दोनों निजी सचिवों के मुख्य व्यक्ति को भी पूरी जानकारी थी.

News State से खास बातचीत में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि छापामार कार्रवाई में जो लोग पकड़े गए हैं, वह तो छोटी मछलियां है. लेकिन बड़े मगरमच्छ भी इससे बच नहीं पाएंगे. पीसी शर्मा ने यह भी कहा कि नेताओं को और मंत्रियों को पूरा नॉलेज होता है कि आखिर क्या हो रहा है और घोटाला किसने किया है. पीसी शर्मा ने कहा है कि नेताओं और मंत्रियों के इशारे पर यह सारे काम होते हैं. उन्होंने नरोत्तम मिश्रा को लेकर कहा कि जल्द ही कई लोगों तक EOW पहुंचेगी और और उन पर कार्रवाई करेगी.
वहीं कमलनाथ सरकार के एक और मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि ई-टेंडरिंग घोटाले में आने वाले वक्त में कई बड़े खुलासे होने बाकी हैं. इसके साथ ही नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि पेंशन घोटाले की जांच भी पूरी होगी और जांच के बाद जिम्मेदारों पर कार्रवाई भी की जाएगी. वहीं उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सिर्फ सपने देखते रह जाएगी. इस दौरान जयवर्धन सिंह ने सीएम कमलनाथ को मध्य प्रदेश का शेर बताया.

More videos

See All