हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर बढ़ा ईडी का दबाव, लगातार दूसरे दिन भी पूछताछ रही जारी

मानेसर जमीन घोटाले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर ईडी (प्रर्वतन निदेशालय) का दबाव बना हुआ है। शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन भी हुड्डा को पूछताछ के लिए बुलाया गया। चंडीगढ़ के सेक्टर-18 स्थित कार्यालय में दोपहर करीब 3 बजे से देर रात तक पूछताछ चली। ईडी के आला अधिकारियों ने देर रात तक हुड्डा से सवाल-जवाब किए। 
मानेसर जमीन घोटाले मामले में शुक्रवार को पंचकूला के सीबीआई कोर्ट में पेशी के बाद 6 अगस्त की तारीख लगी। इसके बाद ईडी ने हुड्डा को कार्यालय बुलाकर लंबी पूछताछ की। बता दें कि बीते गुरुवार को भी ईडी ने सुबह लगभग तीन घंटे तक पूछताछ की थी। उसके बाद हुड्डा लंच के लिए निकल गए। लंच के बाद वह दोबारा ईडी कार्यालय पहुंचे। दोपहर तीन बजे के बाद उनसे फिर पूछताछ शुरू हुई थी, जो देर रात तक चली।  

बता दें कि गुरुवार को भी चंडीगढ़ के सेक्टर-18 स्थित कार्यालय में हुड्डा से लंबी पूछताछ की गई थी। उनसे सुबह लगभग तीन घंटे तक पूछताछ चली। उसके बाद हुड्डा लंच के लिए निकल गए थे। लंच के बाद वह दोबारा ईडी कार्यालय पहुंचे। दोपहर तीन बजे के बाद उनसे फिर पूछताछ शुरू हुई, जो देर रात तक चली। ईडी के अधिकारियों ने देर रात तक हुड्डा से सवाल-जवाब किए। हुड्डा के खिलाफ ईडी ने मनी लांड्रिंग के तहत मामला दर्ज किया हुआ है, जिसमें उनसे पहले भी पूछताछ हो चुकी है।

More videos

See All