धमकी मिलने पर बोली अलका लांबा- देखने पहुंच रही हूं कितने बड़े गुंडे हैं

एक ओर चांदनी चौक विधायक अलका लांबा लागातर अपने क्षेत्र के विकास कार्यों में लगी हैं। तो वहीं एक स्थानीय निवासी ने उन्हें धमकी दे डाली की यहां आकर तो दिखाएं! इस पर अलका ने उसे निडर होके अपने अंदाज में जवाब दिया। 

इस बात की जानकारी अलका ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल देते हुए ट्वीट किया है कि एक ये महाशय हैं,चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र में रहते हैं। खुली धमकी दे रहे है कि मैं इलाके में आकर दिखाऊं। जैसे मैंने इनकी बकरी खोल ली हो। महिलाओं से बात करने की इन्हें बिल्कुल तमीज़ नहीं है। अलका ने आगे लिखा है कि कल ही पहुंच रही हूं, गली ही नहीं घर के बाहर तक देखने कि कितने बड़े इलाके के गुंडे हैं। 

ट्रिपल तलाक़: क़ानून से ज़्यादा ज़रूरी है मुसलमानों की सोच बदलना

वहीं अपने विकास कार्यों के विषय में बताते हुए अलका ने ट्वीट किया है कि दिल्ली सरकार द्वारा सभी 70 विधायकों को मिलने वाली 'विधायक-विकास-निधि' का एक भी रुपया ऐसा नहीं बचेगा जो चांदनीचौक विधानसभा क्षेत्र के विकास में ना लगा हो। विधायक के तौर पर अंतिम दिन तक भी मेरी कलम जनता के लिये चलती रहेगी। करोड़ों के प्रस्तावों को जनता की कलम से पास किया।

बता दें कि अलका आम आदमी पार्टी की विधायक हैं, लेकिन लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रही हैं। उन्होंने दिल्ली सरकार पर  विकास कार्य और खुद की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। साथ ही अल्टीमेटम भी दिया है कि यदि 10 दिन के भीतर उनके क्षेत्र में सीसीटीवी लगाए जाने का कार्य फिर से आरम्भ नहीं हुआ तो वह सीएम आवास के बाहर धरना देने को मजबूर होंगी।

More videos

See All