कांग्रेस के बागी विधायक श्रीमंत पाटिल को अस्पताल से मिली छुट्टी

कर्नाटक के बागी विधायक श्रीमंत बालासाहेब पाटिल को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. बीते कई दिनों से उनका मुंबई के सेंट जॉर्ज अस्पताल में इलाज चल रहा था. अस्पताल में भर्ती होने के कारण वो कर्नाटक विधानसभा में हुए फ्लोर टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाए थे.
कर्नाटक में मंगलवार को हुए फ्लोर टेस्ट के एक दिन बाद ही श्रीमंत को अस्पताल से छुट्टी मिली थी. दरअसल, कांग्रेस से बगावत करने वाले श्रीमंत पाटिल अचानक गायब हो गए थे, हालांकि कुछ देर बाद उनकी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो मुंबई के अस्पताल में इलाज करवाते हुए दिख रहे थे.
फ्लोर टेस्ट से पहले श्रीमंत पाटिल पर काफी सियासी बवाल मचा था. विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले श्रीमंत पाटिल पर कांग्रेस की ओर से शिकायत दर्ज की गई थी. कांग्रेस का कहना था कि उनका एक विधायक लापता हो गया है. वो श्रीमंत पाटिल ही थे. वहीं पाटिल का कहना था कि वे चेन्नई किसी निजी काम की वजह से गए थे, वहां उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ. जिसके बाद वो डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुए.
बता दें कि मंगलवार को कर्नाटक विधानसभा में विश्वासमत प्रस्ताव पेश किया गया था, जिसमें कुमारस्वामी बहुमत साबित करने में असफल रहे. कुमारस्वामी के पक्ष में जहां 99 वोट पड़े तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में 105 वोट पड़े. इसके साथ ही 14 महीने के भीतर कुमारस्वामी की सरकार गिर गई.

More videos

See All