जब PM मोदी ने ममता बनर्जी के भतीजे से पूछा, आपकी आंख की चोट कैसी है?

टीएमसी और बीजेपी के बीच पश्चिम बंगाल में सियासी कटुता चरम पर है. हाल ही में संपन्‍न हुए लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों दलों के बीच खूब जुबानी जंग हुई. यही नहीं, दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच कई दफा हिंसा भी हुई, जिसमें कई लोगों की जान भी जा चुकी है. दिल्ली से लेकर बंगाल तक दोनों दलों के बीच अक्सर गहमा गहमी भी होती रहती है और संसद में भी दोनों दलों के बीच छत्तीस का आंकड़ा है.
हाल ही में जब टीएमसी के सांसद एक प्रतिनिधिमंडल के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गए तब पीएम उनसे बड़ी आत्मीयता से मिले, जिससे सांसद हैरान रह गए.

हुआ यूं कि जैसे ही ये प्रतिनिधिमंडल पीएम से मिला तो पीएम ने सबका हाल चाल पूछा, लेकिन बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक से पीएम ने अचानक उनकी आंख की चोट का हाल पूछ लिया, जिसका जवाब उन्‍होंने यह कहकर दिया कि अब ठीक है. अभिषेक की आंख में लगभग एक साल पहले एक दुर्घटना के दौरान चोट लग गई थी. अचानक आये इस सवाल से अभिषेक अचंभित हो गए.
पीएम मोदी और प्रतिनिधिमंडल की आपसी बातचीत से बैठक का माहौल खुशनुमा हो गया और टीएमसी के सांसद बड़े ही अच्छे माहौल में पीएम से बात करते रहे. जबकि ये सभी सांसद पीएम मोदी से पश्चिम बंगाल का नाम बदलकर बंगाल करने की मांग को लेकर आए थे.

More videos

See All