नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दी सरकार गिराने की धमकी, CM कमलनाथ ने कहा- यहां बैठे लोग बिकाऊ नहीं

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने की धमकी दे रही बीजेपी अब विधान सभा सदन में भी  सरकार को धमकाने लगी है. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सदन में कहा कि बस ऊपर से आदेश का इंतज़ार है. 24 घंटे भी नहीं लगेंगे कमलनाथ सरकार गिराने में. सीएम कमलनाथ ने पलट कर जवाब दिया कि इस सदन में बिकाऊ लोग नहीं बैठे हैं. हमारी सरकार अविश्वास प्रस्ताव के लिए तैयार है. कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रही बीएसपी की नाराज़ विधायक रामबाई ने भी कहा हमारी सरकार अंगद के पैर की तरह अटल है.

मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने आज विधान सभा में कमलनाथ सरकार को धमकी दी. उन्होंने कहा नंबर 1 और नंबर 2 के आदेश का इंतज़ार है. आदेश मिलते ही कमलनाथ सरकार को गिराने में 24 घंटे भी नहीं लगेंगे. नेता प्रतिपक्ष के इस लहजे पर सीएम कमलनाथ भी ज़ोरदार तरीके से उन पर बरसे. उन्होंने कहा-यहां जो सदस्य बैठ हैं वो बिकाऊ नहीं हैं.मैं साफ कर दूं ये सरकार 5 साल चलेगी और दम से चलेगी. सीएम ने चैलेंज किया कि तो आज ही अविश्वास प्रस्ताव आ जाए.

इस बीच मंत्री ना बनाए जाने के कारण लगातार सरकार से नाराज़ चल रही बीएसपी विधायक ने भी कमलनाथ सरकार का साथ दिया. उन्होंने कहा सरकार अंगद के पैर की तरह जमी रहेगी, इसे कोई नहीं हटा सकता.
न्यूज18 से बातचीत में भी गोपाल भार्गव ने कहा था कि कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक, मंत्री ना बनाए जाने से नाराज़ हैं.सीएम के साथ अनैतिक समझौते किए जा रहे हैं.कांग्रेस के असंतुष्ट मुझसे मिल रहे हैं.हाई कमान से संदेश के बाद फ्लोर टेस्ट भी हो जाएगा.
 

More videos

See All