भाजपा महिला मोर्चा की महासचिव सोनल शर्मा पार्टी से निष्कासित, जानिये क्या है वजह-

भाजपा महिला मोर्चा की महासचिव सोनल शर्मा को भाजपा पार्टी के विरूद्ध काम करने पर निष्कासित कर दिया गया है। बीते दिनों स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज को इस मामले को लेकर पार्टी नेताओं ने शिकायत दी थी। जिसके बाद विज ने जांच के लिए तीन सदस्य कमेटी का गठन किया।
अब इस मामले में अंबाला बीजेपी प्रवक्ता विजेंद्र चौहान ने बताया कि जांच कमेटी की रिपोर्ट के बाद सोनल शर्मा को पार्टी ने निष्कासित कर दिया गया है।
 
तो दूसरी तरफ भाजपा महिला मोर्चा की महासचिव सोनल शर्मा ने पूरे तरीके से इन आरोपों को खारिज कर दिया है। हालांकि सोनल शर्मा ने कहा है कि पार्टी से निष्कासित करने के संबंध में उन्हें फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं है। अनिल विज से बात करके ही वो इस बारे में कुछ कह पाएंगी।
सोनल शर्मा ने कहा कि जिस युवक की ऑडियो है, उसकी दूसरी ऑडियो उनके पास है, जिसमें वो माफी मांग रहा है। उन्होंने कहा कि वो राजनीति से ऊपर जा रही हैं, इसलिए ये राजनीति की जा रही है।
क्या था पूरा मामला –
कुछ दिनों पहले एक ऑडियो सामने आया था, जिसमें दावा किया गया था कि ऑडियो में सोनल शर्मा की अवाज है। जिसके बाद मंत्री अनिल विज ने एक जांच कमेटी का गठन किया था और जांच में ये सभी आरोप सही पाे गए, जिसके चलते सोनल शर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।
ये थी ऑडियो में बातचीत-
महिला- भैया आपने पेमेंट नहीं पकड़ाई
युवक- मैडम मैं कल दे दूंगा पेमेंट
महिल- भैया वह मुझे नहीं पता
युवक- मैडम आपके पास तो खड़े हैं
महिला- आपके पास पहले ज्योति आएगी हाफ पेमेंट उसे पकड़ा देना, हमने एसएचओ को कह दिया जो बंदा बोले वही करना, हमने तो अपनी पेमेंट लेनी है, हमने एक बार इन के पर्चे कटवाने हैं, 3000 अभी देना और 3000 बाद में दे देना
युवक- मैडम किस चीज के 3000
महिला- भैया परची कटवाना और जेल करवाना कराना आसान बात नहीं है
युवक- मैडम उन्होंने मुझे हजार रुपये की बात कही गई थी, कह रही थी भैया मुझे ना देना मैडम को दे देना आपने कहा था कहीं भी केस कराने जाते हैं हजार रुपए लेते हैं
 
महिला- नहीं मैंने यह नहीं कहा था मैंने कहा था कि जितनी बार जाते हैं उतनी बार हजार रुपए लेंगे भैया मैंने यही कहा था
युवक- मैडम पैसे वाली कोई बात नहीं है मैं ज्योति से बात कर लूंगा आप ने यह नहीं कहा था कि आप 10 बार आओगे तो 10 बार लोगे
महिला- भैया हम लेते हैं तो इकट्ठा ले लेते हैं मैंने ज्योति के कारण कुछ नहीं बोला
युवक- मैडम कोई बात नहीं मैं ज्योति से बात कर लूंगा

More videos

See All