सीने में दर्द की शिकायत के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह अस्पताल में भर्ती

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता रमन सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रमन सिंह को सीने में दर्द की शिकायत के बाद गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें मंगलवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार देर रात लगभग 11 बजे पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने सीने में दर्द की शिकायत की. इसके तुरंत बाद उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. गैस्ट्रोएन्ट्रोलॉजी विशेषज्ञ डॉ राजेश पूरी रमन सिंह का इलाज कर रहे हैं. डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत की निगरानी कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक डॉ रमन सिंह की सेहत को लेकर अस्पताल जल्द ही मेडिकल बुलेटिन जारी कर सकते हैं.
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह दो दिनों से दिल्ली में हैं. सोमवार को उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी. लंबे समय तक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहने वाले डॉ रमन सिंह पिछले साल विधानसभा चुनाव हार गए थे, इसके बाद दिल्ली और रायपुर के बीच उनका दौरा चलता रहता है. इस रिपोर्ट से जुड़ी कोई भी जानकारी मिलने पर हम आपको तुरंत अपडेट करेंगे.

More videos

See All