नीतीश के नेतृत्व में लड़ेंगे बिहार विधानसभा का चुनाव: सुशील मोदी

बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 2020 का विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे. तमाम अटकलों पर विराम लगते हुए सुशील कुमार मोदी ने ये बयान विधानसभा में अपने वक्तव्य में दिया, लेकिन केंद्रीय नेतृत्व सुशील मोदी के इस बयान से कितना सहमत होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.
इससे पहले पिछले साल भी बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके बड़े भाई हैं, जिसका मतलब था कि बिहार में गठबंधन में जेडीयू का रोल बड़ा है. उन्होंने कहा था कि बिहार के लोग बीजेपी-जेडीयू और एलजेपी का गठबंधन चाहते हैं.
बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का यह ताजा बयान उस समय सामने आया है, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके मंत्रिमंडल के मंत्रियों ने अपनी संपत्ति का ब्यौरा सर्वजनिक किया है. नीतीश कुमार ने साल 2005 में मुख्यमंत्री बनने के बाद इस नई परंपरा की शुरुआत की थी, जहां हर साल के पहले दिन वो खुद और अपने सभी मंत्रियों के संपत्ति का ब्यौरा आम जनता के सामने पेश करते हैं.
इस बार भी परंपरा को दोहराते हुए नीतीश कुमार और उनके मंत्रिमंडल के मंत्रियों ने एक जनवरी को अपनी संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक किया. बिहार सरकार की वेबसाइट पर नीतीश समेत सूबे के सभी मंत्रियों के संपत्ति का ब्यौरा सार्वजनिक किया गया है. इस बार नीतीश और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों द्वारा सौंपी गई संपत्ति की सूची में सबसे अहम बात यह है कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ज्यादा अमीर हैं.

More videos

See All