AAP के प्रदेश पदाधिकारियों ने दिए सामूहिक इस्तीफे, गोपाल राय पर लगाया पार्टी संगठन को कमजोर करने के आरोप

मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) के संगठन को खत्म करने प्रयास के विरोध में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया है. पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की राजधानी भोपाल के मानस भवन में इस संबंध में एक बैठक हुई, जिसमें पार्टी के प्रदेश प्रभारी गोपाल राय पर पार्टी के प्रदेश संगठन को कमजोर करने के प्रयास का आरोप लगाया गया. 
बैठक में चर्चा उपरांत इस कार्रवाई के विरोध में आप की राज्य कार्यकारिणी के लगभग सभी पदाधिकारियों ने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक पत्र लिखकर अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. 

इस्तीफा देने वालों में प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल, प्रदेश संगठन सचिव भोपाल जोन प्रभारी अमित भटनागर, प्रदेश उपाध्यक्ष रानी अग्रवाल, संगठन सचिव इंदौर जोन प्रभारी युवराज सिंह, संगठन सचिव बुंदेलखंड जोन प्रभारी इन्द्र विक्रम सिंह, संगठन सचिव-उज्जैन जोन प्रभारी इफ्तिखार अहमद खान, संगठन सचिव-ग्वालियर जोन प्रभारी सोमिल शर्मा, प्रदेश सचिव जीतेन्द्र चौरसिया, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रकाश डीकोस्टा शामिल हैं. इसके अलावा प्रदेश के अधिकांश संगठन मंत्रियों ने भी इस्तीफा दे दिया है.

More videos

See All