उभ्भा पहुंचे सीएम योगी, पीड़ित बोले- प्रधान पक्ष के लोग देते हैं तालाब में फेंकने की धमकी

सोनभद्र में हुए नरसंहार के बाद जिले में दिग्गजों के जाने की होड़ मची है। इसी क्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह साढ़े 11 बजे हैलीकॉप्टर से सोनभद्र के म्योरपुर पहुंचे, जहां से वह म्योरपुर हैलीपैड से दूसरे हैलीकॉप्टर द्वारा घोरावल के लिए रवाना हो गए। इस दौरान सीएम के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी थे। यहां वह पीड़ितों के परिजनों से मिले।

करीब 12 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ उभ्भा गांव के कार्यक्रम स्थल प्राथमिक विद्यालय पहुंचे थे और 12 बजकर 21 मिनट पर पीड़ितों के परिजनों से मिले। इस दौरान उन्होंने मृतक सुखवंती की आश्रित पूनम को चेक दिया। साथ ही 21 घायलों के परिजनों को 50-50 हजार का चेक दिया। करीब एक बजे सीएम योगी उभ्भा गांव के स्थान पर पहुंचे जहां, गोलीबारी हुई थी। 

पीड़ितों की हर संभव मदद :
पीड़ितों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत की बच्चे जब मूर्तियां गांव में पढ़ने जाते हैं, तो प्रधान पक्ष के लोग तालाब में फेंकने की धमकी देते हैं। इसके बाद मुख्यमंत्री ने वहां पुलिस चौकी खोलने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि पीड़ितों की हर संभव मदद करना सरकार की प्राथमिकता है। साथ ही पीड़ित वनवासियों को कॉलोनी बनाकर एक-एक आवास दिया जाएगा।

सोनभद्र हत्याकांड को लेकर सियासी बवाल भी थम नहीं रहा है। एक ओर प्रियंका गांधी को सोनभद्र जाने पर पुलिस ने हिरासत में लिया था, तो वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के आने का विरोध कर रहे राबर्ट्सगंज में सपा के पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा समेत कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी काला झंडा दिखाकर विरोध कर रहे थे। इसके साथ ही सपा कार्यालय पर पुलिस तैनात कर दी गई, जहां कार्यकर्ताओं को वहीं रोक दिया गया है। उन्हें वहां से बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है।

More videos

See All