किसानों की मांग पर तुरंत कृषि मंत्री ने महकमे के अधिकारियों को किया फोन, पानी छोड़ने के दिये आदेश

आज हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने हथीन विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने विधान सभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं में जान फूंकी। धनखड़ ने कहा की आज आपको एक निर्णय लेना होगा कि आप तीन महीने लोगों से मीठी- मीठी बात करके और मुस्कराकर मिलोगे और उनको पार्टी में शामिल करोगे।
उन्होंने लोगों से कहा कि वह आज हथियार पर धार धरने के लिए उनके बीच में आए हैं। कृषि मंत्री ने कहा कि जैसे हवाई जहाज में लोगों को देखकर एयर होस्टेस मुस्कराती है, वह एक हवाई जहाज में 600 बार मुस्कराती है। अगर उसको दो जहाजों में मुस्कराने का काम मिले, तो वह दिन में 1200 बार मुस्कराएगी और आप भी उसी तरह से मुसक्कारों जिस तरह से आप शादी के समय और किसी को पटाने के समय मुस्कराते हो, ताकि आप लोगों से वोट ले सको।
उन्होंने कहा कि लोगों के नाम भी याद करके रखो और नाम लेकर मिलो, तो वह भी खुश हो जाएंगे और समझेंगें कि उसके नाम से बुलाया जाता है, तो वह भी खुश होगा। कृषि मंत्री ने कहा की आप तीन महीने के लिए अवतार ले लो और आप अपने आप को लोगों से छोटे बनकर मिलो और उनसे वोट लो। पार्टी में मिलाओं और एक- एक आदमी सौ- सौ लोगों को जोड़ो। खासकर जिन लोगों ने कांग्रेस को दिया है, उन लोगों से मिलो और उनको पार्टी में शामिल करो।
कृषि मंत्री ने कहा कि आज उनकी पार्टी के नेता पूरी तरह से विधान सभा चुनावों के लिए तैयार है और दूसरी पार्टी दूर- दूर तक नजर नहीं आ रही हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उसके अंदर कोई नेता ही नहीं है जो उनके सामने डटे।
वहीं, कृषि मंत्री के सामने ही लोकसभा चुनावों से पहले  इनेलो पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हथीन से विधायक केहर सिंह रावत ने कहा कि आपकी सरकार रहते हुए क्षेत्र के किसानों को न तो सिंचाई के लिए पानी मिल रहा है और न पीने के लिए व पशुओं के लिए भी पानी नहीं है। लोग पैसे से खरीद कर पानी पी रहे हैं।

More videos

See All