रमेश धवाला के पक्ष में ज्वालामुखी भाजपा का 40 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मिलेगा मुख्यमंत्री से

 राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला के खिलाफ ज्वालामुखी के कुछ भाजपा नेताओं द्वारा शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से की गई शिकायत पर मंडल भाजपा भड़क उठी है। मंडल अध्यक्ष चमन पुंडीर के नेतृत्व मे मंडल भाजपा कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व सदस्यों का 40 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलने शुक्रवार को शिमला के लिए रवाना हुआ।
ये सब शनिवार को रमेश धवाला की अगुआई में मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। चमन पुंडीर ने कहा कि यदि पार्टी के कार्यकर्ताओं को कोई शिकायत अथवा मलाल था तो वे बंद कमरे में बैठक कर मामले को सुलझाते। मामले को विधायक या मंडल भाजपा के समक्ष रखते, लेकिन वे अनुशासनहीन हो गए। ज्वालामुखी भाजपा 23 जुलाई के बाद बैठक बुलाकर इन सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को नोटिस जारी करेगी। जवाब से संतुष्ट न होने पर आलाकमान से कार्रवाई की सिफारिश की जाएगी।
युवा मोर्चा अध्यक्ष सुधीर चौधरी ने कहा कि रमेश धवाला सभी को विश्वास में लेकर चलने वाले नेता हैं। महिला मोर्चा जिला महासचिव सरिता धीमान व ज्वालामुखी शहरी भाजपा अध्यक्ष रामस्वरूप शास्त्री ने कहा कि विधायक धवाला ने डेढ़ साल के कार्यकाल में चंगर क्षेत्र में कई विकास कार्य करवाए हैं। जिला परिषद सदस्य शाम दुलारी ने कहा कि वह एकमात्र भाजपा समर्थित जिला परिषद सदस्य हैं। वह शिमला नहीं गई हैं, न जाने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से किस जिला पार्षद को मिला दिया गया है।

More videos

See All