मॉब लिंचिंग पर बोले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी- ज्यादातर केस झूठे और मनगढ़ंत

केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मॉब लिंचिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि लिंचिंग के ज्यादातर मामले मनगढ़ंत और झूठे होते हैं. नकवी से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने मॉब लिंचिंग को लेकर बड़ी बात कही थी. उन्होंने कहा कि मुसलमान 1947 के बाद भी सजा काट रहे हैं. अगर मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो उन्हें यह सजा नहीं मिलती.
आजम खान ने कहा कि मुसलमान यहां हैं तो सजा भुगतेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वज क्यों नहीं गए पाकिस्तान? उन्होंने इसे अपना वतन माना. अब उन्हें इसकी सजा तो मिलेगी और उन्हें सहना होगा. केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मॉब लिंचिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि लिंचिंग के ज्यादातर मामले मनगढ़ंत और झूठे होते हैं.
नकवी से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने मॉब लिंचिंग को लेकर बड़ी बात कही थी. उन्होंने कहा कि मुसलमान 1947 के बाद भी सजा काट रहे हैं. अगर मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो उन्हें यह सजा नहीं मिलती. आजम खान ने कहा कि मुसलमान यहां हैं तो सजा भुगतेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वज क्यों नहीं गए पाकिस्तान? उन्होंने इसे अपना वतन माना. अब उन्हें इसकी सजा तो मिलेगी और उन्हें सहना होगा.

More videos

See All