सरकार बनते ही पहली कलम से माफ होंगे किसानों के कर्ज

विधायक नैना चौटाला ने कहा कि डॉ़ अजय चौटाला का सपना है कि डबवाली के हर खेत को घग्गर नदी का पानी संचाई के लिए उपलब्ध कराया जाए। जजपा सरकार आते ही इलाके का नहरी पानी पूरा करना और घग्गर नदी का पानी सिंचाई के लिए खेतों तक लेकर आना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि जननायक चौ.देवीलाल की तर्ज पर चलकर जजपा सरकार आते ही पहली कलम से किसानों के कर्ज माफ किए जाएंगे।
शुक्रवार को गांव मिठड़ी, सावंतखेड़ा, तिगड़ी, खोखर, चठठा और कई अन्य गांवों का नैना चौटाला ने दौरा किया और ग्रामीणों और पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्यायें सुनी और यह बात कही।
गांव सावंतखेड़ा में विधायक नैना चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार किसान विरोधी है। प्रदेश का किसान वर्ग सबसे ज्यादा निराश है और वह आत्महत्या करने को मजबूर है। सरकार इस समस्या की ओर गंभीर नहीं है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने वायदा किया था कि सरकार आते ही स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करेगी और किसानों की फसलों के समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी करेंगे लेकिन उनके ये वादे जुमले साबित हुए। नैना चौटाला ने कहा कि डबवाली में हर खेत नहरी पानी को तरस रहा है और किसान फसलों को धरती के निचला (खारा पानी) पानी लगाने को मजबूर हो रहे हैं। जिससे जमीन की उपजाऊ क्षमता कम हो रही है और फसलें बर्बाद हो रही हैं।

More videos

See All