धवाला ने विरोधियों के खिलाफ खोला मोर्चा कहा, पार्टी के झंडे जलाने वाले कर रहे हैं शिकायत

प्रदेश के सबसे बड़े जिले कांगड़ा के ज्वालामुखी में भाजपा के भीतर ज्वाला और भड़क गई है। ज्वालामुखी के विधायक एवं राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने अब विरोधियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। धवाला ने मुख्यमंत्री से एक दिन पहले मिले प्रतिनिधिमंडल में शामिल नेताओं की निष्ठाओं पर सवाल खड़े किए हैं।
रमेश धवाला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के भीतर जिस तरह का घटनाक्रम चल रहा है वह पार्टी के लिए ठीक नहीं है। धवाला ने ज्वालामुखी के चंगर क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले कुशल ठाकुर पर आरोप लगाया कि वह उन लोगों को लेकर सीएम से मिलवाने ले गए, जिन्होंने भाजपा के झंडे जलाए थे।
शिमला में रमेश धवाला ने कहा कि संगठन के खिलाफ काम करने वालों को ऊपर के स्तर से संरक्षण मिल रहा है। इस कारण पार्टी की व्यवस्था चरमरा रही है। उन्होंने वीरवार को ज्वालामुखी से आए प्रतिनिधिमंडल का जिक्र करते हुए कहा कि इसका प्रतिनिधित्व करने वालों को भाजपा मंडल ने पार्टी से निष्कासित कर रखा है।
आगामी कार्रवाई के लिए मामला संगठन में ऊपरी स्तर पर भेजा है, लेकिन वहां पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। धवाला ने कहा कि हर हलके में ऐसे लोग सक्रिय हैं जो विधायकों की टांग खिंचाई कर रहे ह

More videos

See All