क्रिकेट कमेंटेटर सुशील दोषी BJP में शामिल, राकेश सिंह ने दिलायी सदस्यता

खेल समीक्षक और क्रिकेट कमेंटेटर पद्मश्री सुशील दोषी आज बीजेपी में शामिल हो गए. इंदौर में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवायी.

300 वन डे, 9 वर्ल्ड कप
क्रिकेट का आंखों देखा हाल हिन्दी में सुनाने के लिए प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट कमेंटेटर सुशील दोषी की अब नयी पहचान बीजेपी नेता के तौर पर होगी. बीजेपी का पूरे देश में सदस्यता अभियान जारी है. प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह उसी काम से इंदौर आए थे. उन्होंने बाकी लोगों के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट कमेंटेटर सुशील दोषी को पार्टी की सदस्यता दिलवायी. दोषी का क्रिकेट का इतिहास काफी लंबा है. वो 300 से ज़्यादा वन डे, 60 से अधिक टेस्ट मैच और 9 वर्ल्ड कप में कमेंट्री कर चुके हैं.

सुशील दोषी के घर पर सदस्यता
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का इंदौर दौरा दो बार निरस्त हो चुका था. आज दिन भर चले मीटिंग के दौर के बाद शाम को वो सुशील दोषी के घर पहुंचे और उन्हें पार्टी में शामिल किया.

मुझे खुशी है...
सदस्यता लेने के बाद सुशील दोषी ने कहा, 'मुझे बीजेपी में शामिल होने की खुशी है.' उन्होंने कहा कि सिर्फ सेंसेक्स आगे बढ़ने से देश आगे नहीं बढ़ता. देश आगे तब बढ़ता है जब आप गुणीजनों का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा मेरी उम्र के लिहाज से में अब प्रेरणा देने का काम करूंगा. साथ ही हिन्दी के विस्तार और हिंदी के विकास के लिए सरकार के साथ मिलकर काम करने की बात भी उन्होंने कही.
 

More videos

See All