मुझे बेटा मानिए, सीएम नहीं: केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्लीवाले उन्हें सीएम नहीं बल्कि अपना बेटा मानें, क्योंकि वह एक सच्चे बेटे की तरह हर बुजुर्ग को उनके जीवन में एक तीर्थयात्रा कराना चाहते हैं। तीर्थयात्रा स्कीम उनके चुनावी वादे में शामिल नहीं था, लेकिन दिल्लीवालों ने उन्हें अपने बेटे जितना प्यार दिया और अब तक के इतिहास में सबसे ज्यादा सीटें जिताकर उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठा दिया। इतना प्यार लोग अपने बेटे से ही करते हैं। 
अरविंद केजरीवाल तिलक नगर में लगने जा रहे सीसीटीवी कैमरों के पहले फेज का उद्घाटन करने पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने यह बातें कहीं। केजरीवाल ने बताया कि तिलक नगर में पहले फेज में 2000 कैमरे लगाए जाएंगे। अगले 20 दिन के अंदर 2000 और कैमरे भी लगा दिए जाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने दिल्लीवालों के विश्वास को टूटने नहीं दिया है। बच्चों को सरकारी स्कूलों में बेहतर शिक्षा, मरीजों को सरकारी अस्पतालों में 15 लाख तक मुफ्त इलाज, मुफ्त पानी, सबसे कम रेट में 24 घंटे बिजली देने का काम उनकी सरकार ने किया है। बीजेपी वाले कहते हैं कि केजरीवाल सब मुफ्त में कैसे दे रहा है। 

मैं कहता हूं कि साढ़े चार साल से यह सरकार चल रही है, यह सरकार मुनाफे में चल रही है। मैंने टैक्स के पैसे बचा लिए। उसी पैसे से माताओं, बहनों को मेट्रो और डीटीसी बसों में मुफ्त यात्रा कराऊंगा। क्योंकि यह सरकार ईमानदारी से काम कर रही है। बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों ने 70 साल तक झूठ बोला और हमारे बच्चों को गरीब बनाए रखा। इस मौके पर स्थानीय विधायक जरनैल सिंह, पार्षद गुरुमुख सिंह बिट्टू और आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के अलावा भारी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद थे। कार्यक्रम में शामिल स्थानीय वरिष्ठ नागरिकों द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के श्रवण कुमार की उपाधि से सम्मानित भी किया गया।

More videos

See All