बीजेपी के संपर्क में समाजवादी पार्टी के कई राज्‍यसभा सांसद, जल्‍द बदल सकते हैं पार्टी

समाजवादी पार्टी के दो से तीन राज्‍यसभा सांसदों के बीजेपी में शामिल होने की संभावनाएं हैं. बीजेपी सूत्रों की मानें तो ये सांसद लगातार बीजेपी के संपर्क में हैं. इनसे कई दौर की बातचीत भी खत्‍म हो चुकी है. जल्‍द ही ये सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं.

गौरतलब है कि नीरज शेखर के सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद अन्‍य सांसदों के भी बीजेपी ज्‍वॉइन करने की हलचलें तेज हो गई हैं. अमर सिंह भी समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य हैं लेकिन वह सपा का दामन छोड़ चुके हैं. इसके साथ ही कई बार पीएम मोदी और मुख्‍यमंत्री की तारीफ भी कर चुके हैं. लिहाजा उनके भी नाम की चर्चाएं हो रही हैं.

इनके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बहुजन समाज पार्टी के सांसदों के भी बीजेपी से संपर्क साधने की जानकारियां मिल रही हैं.
समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया. वे लोकसभा चुनाव में अपने परिवार की परम्परागत सीट बालिया से टिकट मांग रहे थे लेकिन समाजवादी पार्टी ने टिकट नहीं दिया था. लिहाजा नीरज शेखर तब से अखिलेश यादव और पार्टी नेतृत्व से नाराज़ चल रहे थे.

More videos

See All