मंत्री सरवीण चौधरी का अधिकारियों को आदेश, बरसात से नुकसान को लेकर रहें अलर्ट
Latest News
bookmarkBOOKMARK

मंत्री सरवीण चौधरी का अधिकारियों को आदेश, बरसात से नुकसान को लेकर रहें अलर्ट

By Jagran calender  19-Jul-2019

मंत्री सरवीण चौधरी का अधिकारियों को आदेश, बरसात से नुकसान को लेकर रहें अलर्ट

शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीण चौधरी ने कहा शाहपुर में शीघ्र ही उपयुक्त प्रौद्योगिकी केंद्र (एटीसी) बनाया जाएगा। जिस पर तीन करोड़ रुपये की राशि व्यय की जाएगी। वह शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर में लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में लोगों की समस्याओं को सुनने के उपरांत बोल रही थीं। उन्होंने कहा इस सेंटर के लिए जमीन विभाग के नाम ट्रांसफर होने की कार्रवाई लगभग पूरी हो गई है।
उन्होंने बरसात के दौरान सभी विभागों को अलर्ट रहने के आदेश दिए हैं, ताकि आमजन को इस दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। उन्होंने विशेष कर लोक निर्माण, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य, विद्युत एवं स्वास्थ्य विभाग को मुस्तैद रहने के आदेश दिए। शहरी विकास मंत्री ने पुलिस को नशे के खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए भी कहा, ताकि हमारी युवा पीढ़ी इससे दूर रहे। पुलिस समय समय पर रात्रि गश्त भी जारी रखे। उन्होंने बाल विकास विभाग के अधिकारियों को समय-समय पर आंगनबाड़ी केंद्रों के निरीक्षण के आदेश भी दिए और इन केंद्रों में बच्चों को दिए जा रहे भोजन की गुणवत्ता जांचने को भी कहा।
शहरी विकास मंत्री ने इस अवसर पर लोगों की समस्याओं की भी सुना और अधिकांश का मौके पर निपटारा करते हुए शेष को संबंधित विभागों को शीघ्र निदान के आदेश दिए। इस अवसर पर एडवोकेट दीपक अवस्थी, योगराज चड्ढा, अमरीश परमार, राकेश मनु, जोन प्रभारी सतीश, प्रीतम चौधरी, बख्शी चौधरी, विंदा ठाकुर, अधिशाषी अभियंता राजीव महाजन, पुनीत सोंधी, बीएमओ मोहन चौधरी, तहसीलदार शाहपुर परमानंद, एसडीओ सुशील धीमान सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 37

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know