केक खिलाकर पुलिस अफसर से बोले रवि किशन- आपने चुनाव जिताने में खूब मदद की

गोरखपुर के सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने 17 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया. जन्मदिन के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे सांसद रवि किशन शुक्ल ने यहां भी बर्थडे सेलिब्रेट किया. गोरखपुर से ही बर्थडे सेलिब्रेशन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें सांसद रवि किशन एक पुलिस अधिकारी से यह कह रहे हैं कि चुनाव जिताने में आपने बहुत मदद की. 
इस वीडियो में रवि किशन कुछ स्थानीय नेताओं और पुलिस अफसरों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं. इस मौके पर वह लोकसभा चुनाव जिताने में मदद करने वाले 'पांडे जी' नाम के एक पुलिस अफसर को केक खिला रहे हैं. 1 मिनट कुछ सेकंड के इस वीडियो में रवि किशन ने 'पांडे जी' नाम के एक पुलिस अफसर  से कहा  'आओ पांडे जी आओ, चुनाव जिताने में आपने हमारी बहुत मदद की.
गाड़ी दौड़ाए आपने जो किया वो सबके बस का नहीं.' 17 जुलाई को बर्थडे के मौके पर स्थानीय सांसद के साथ एसपी ट्रैफिक आदित्य वर्मा भी वर्दी में नजर आए. जिनसे रवि किशन ने शहर के ट्रैफिक व्यवस्था के बारे में पूछा.यहां देखें वीडियो.. 
रवि किशन ने अपने संसदीय क्षेत्र के साथ दिल्ली में भी बर्थडे मनाया. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने बर्थडे को लेकर एक ट्वीट किया है. मनोज तिवारी ने लिखा ' झुग्गियों, वाल्मिकी बस्तियों , कच्ची कॉलोनियों में अपने 21 प्रवास के बाद अपने मित्र और गोरखपुर के सांसद रवि किशन जी का जन्मदिवस अपने क्षेत्र के संजय बस्ती, तिमारपुर में मनाया. बच्चों में उत्साह देखने लायक था.'
हाल ही में लोकसभा सदन में शून्यकाल के दौरान रवि किशन ने भोजपुरी में एक गीत गाना शुरू किया तो लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने उन्हें टोक दिया था, जिससे सदन में अचानक असहज करने वाली स्थिति पैदा हो गई थी. दरअसल रवि किशन भोजपुरी भाषा को आठवीं अनुसूची में शामिल करने को लेकर बोल रहे थे और अपनी बात ऱखते - रखते भोजपुरी में गीत गाना शुरू कर दिया, जिस पर स्पीकर ने उन्हें टोक दिया था.

More videos

See All