बाढ़ के बीच सुशील मोदी के सुपर-30 देखने पर RJD हमलावर, कहा- बेशर्म कहीं के

बिहार सरकार द्वारा फिल्म सुपर-30 को टैक्स फ्री किए जाने के बाद फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने राज्य के डेप्युटी सीएम सुशील कुमार मोदी से मुलाकात की। एक ओर जहां ऋतिक ने इस मुलाकात के बाद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, वहीं दूसरी ओर बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने इस मुलाकात और सुशील मोदी के सुपर-30 देखे जाने के मामले पर सवालिया निशान लगाते हुए सरकार की आलोचना की। 
16 जुलाई को ऋतिक के सुशील मोदी से मुलाकात की फोटो पोस्ट करने के बाद बुधवार को आरजेडी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर सरकार पर सवाल उठाए गए। आरजेडी के ट्विटर हैंडल पर पार्टी ने लिखा, 'निशब्द! और बिहार का पूरा मंत्रिमंडल बुधवार रात सुशील मोदी की अगुआई में मल्टीप्लेक्स में फ्री डिनर के साथ फिल्म देख रहा था। ऊपर से मंत्री कह रहे थे- बाढ़ आई तो क्या खाना-पीना, मूवी देखना छोड़ दे। बेशर्म कहीं के!' 
आरजेडी का यह ट्वीट उस वक्त आया है जब बिहार के तमाम जिले बाढ़ की चपेट में आकर बदतर हालात से जूझ रहे हैं। आरजेडी का आरोप है कि सरकार लोगों की मदद करने के बजाय अन्य कामों में वक्त बर्बाद कर रही है और इस स्थिति में भी संवेदनहीनता दिखाई जा रही है।

More videos

See All