बैटकांड पर BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मांगी माफ़ी, लिखा- फिर कभी ऐसा नहीं होगा

इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अफसर को बैट से पीटने के मामले में माफ़ी मांग ली है. यह माफ़ी उन्होंने पार्टी को भेजे अपने पत्र में मांगी है. आकाश ने लिखा है कि फिर कभी ऐसी कृत्य नहीं होगा. इंदौर के चर्चित 'बल्लाकांड' के बाद बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने पार्टी को अपना माफ़ीनामा भेजा है. उन्‍होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को पत्र लिखा है. राकेश सिंह ने उनका माफ़ीनामा केंद्रीय संगठन को भेज दिया है.

इंदौर-3 से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को गंजी कंपाउंड इलाके में एक जर्जर मकान तोड़ने गए नगर निगम के अफसर को बैट से पीटा था. उनकी समर्थकों के साथ पुलिस के साथ भी झड़प हुई थी. उनके इस हंगामे के कारण नगर निगम को अपनी कार्रवाई रोकना पड़ी थी. ये इलाका आकाश के निर्वाचन क्षेत्र में था.



पीएम मोदी ने जताई थी नाराज़गी
पीएम नरेन्द्र मोदी ने आकाश विजयवर्गीय की इस अनुशासनहीनता पर गहरी नाराज़गी जताई थी. उन्होंने साफ कहा था कि बेटा किसी का भी हो अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उसके बाद आकाश विजयवर्गीय को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

आकाश को हुई थी जेल
सरकारी काम में बाधा और तोड़फोड़ के मामले में आकाश को गिऱफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. वो इंदौर जेल में रखे गए थे. बाद में भोपाल की विशेष अदालत ने उन्हें ज़मानत मिल गई थी.
 

More videos

See All