दिग्विजय सिंह ने PM मोदी से पूछा- BJP के इन नेताओं के ख़िलाफ आप क्या कार्रवाई करेंगे?
Latest News
bookmarkBOOKMARK

दिग्विजय सिंह ने PM मोदी से पूछा- BJP के इन नेताओं के ख़िलाफ आप क्या कार्रवाई करेंगे?

By News18 calender  18-Jul-2019

दिग्विजय सिंह ने PM मोदी से पूछा- BJP के इन नेताओं के ख़िलाफ आप क्या कार्रवाई करेंगे?

राजधानी भोपाल के आज के अख़बार राजनीति-खेल-व्यापार,अपराध, समाज और देश-दुनिया की ख़बर लेकर आ गए हैं. दैनिक भास्कर में ख़बर है-कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर सवाल किया है कि वे भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश का सहयोग करने वाले नेताओं पर क्या कार्रवाई करेंगे.सिंह ने पत्र में पूछा है तीन बार के विधायक विश्वास सारंग ने आकाश की जमानत के लिए दिन-रात एक कर दिया. वे सुनवाई के दौरान अदालत परिसर में रहे. क्या वे उन पर कार्रवाई करेंगे ?

इसी तरह भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने आकाश के पक्ष में खुलकर बयान दिया कि कम उम्र में गलती हो जाती है. क्या वे इन पर कार्रवाई करेंगे. उन्होंने पूछा कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और विधायक जालम सिंह पटेल के बेटों ने गोटेगांव में युवकों पर फायरिंग की, क्या आप इन पर कोई टिप्पणी करेंगे? सिंह ने भाजपा नेताओं से जुड़े ऐसे अन्य मामलों का भी हवाला दिया है. नईदुनिया में ख़बर है-पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को सांस लेने में तकलीफ के बाद दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार को अचानक सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें भोपाल स्थित नर्मदा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से दोपहर एक बजे के बाद एयर एंबुलेंस से उन्हें दिल्ली भेजा गया.

पत्रिका में ख़बर है-कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में अपने महल में स्मार्ट सिटी से जुड़े अफसरों के साथ बैठक की. इस पर बीजेपी ने सवाल उठाया है कि आख़िर सिंधिया ने किस हैसियत से अधिकारियों के साथ बैठक की. दैनिक भास्कर खबर दे रहा है कि -राज्य सरकार के 21 और 16 साल पुराने दो हेलिकॉप्टर दो साल की मशक्कत के बाद आखिर बिक गए हैं.हेलिकॉप्टर बेल-407 को पुणे की कंपनी ने 6 करोड़ रुपए और बेल-430 को केरल की कंपनी ने 2.80 करोड़ रु. में खरीदा. बुधवार को दो हेलिकॉप्टर बेचने के प्रस्ताव को कमलनाथ कैबिनेट ने मंजूरी दे दी.विमानन मंत्री पीसी शर्मा ने इसकी जानकारी दी. पत्रिका में खबर है कि राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता आदिम जाति कल्याण विभाग का छात्रावास देखने पहुंचीं. वहां अव्यवस्था देख स्टाफ पर गुस्सा हुईं और बोलीं-तुम किसी भी नेता से फोन करवा लेना, अब तुम बचने वाले नहीं. दैनिक भास्कर सहित कई अख़बारों ने ख़बर दी है कि दो साल पहले शिवराज सरकार के दौरान एक दिन में रोपे गए सात करोड़ पौधों और उसमें हुए खर्च की जांच चार मंत्री मिलकर एक महीने में करेंगे.

विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति के निर्देश पर बुधवार को योजना, आर्थिक एवं सांख्यिकी मंत्री तरुण भनोत ने इसकी घोषणा की.वे तीन मंत्रियों के साथ मिलकर पौधरोपण के लिए किए गए सारे गड्‌ढे गिनकर एक महीने में जानकारी दे देंगे. 2 जुलाई 2017 को हुए इस पौधरोपण में 499 करोड़ रुपए खर्च हुए थे.

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 34

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know