महा रोजगार मेले में हंगामा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के काफिले में घुसे प्रदर्शनकारी
Latest News
bookmarkBOOKMARK

महा रोजगार मेले में हंगामा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के काफिले में घुसे प्रदर्शनकारी

By Dainik Bhaskar calender  17-Jul-2019

महा रोजगार मेले में हंगामा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के काफिले में घुसे प्रदर्शनकारी

रोहतक महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में आयोजित महा रोजगार मेले में पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सुरक्षा में सेंध लगने से हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री के काफिले के आगे अचानक कई युवक पहुंच गए और उनकी गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। काफिले में चल रही पायलट में सवार सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह युवकों को हटाया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कुछ छात्र संगठनों के प्रतिनिधियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्‍होंने सीएम के जाने के बाद परिसर में सरकार का पुतला फूंककर विरोध प्रकट किया।
सुरक्षा में सेंध लगाने वाले युवकों की तलाश में पुलिस ने तीन घंटे सर्च अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। हालांकि दो छात्र नेताओं को जरूर पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस मामले में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों पर भी गाज गिर सकती है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के टैगोर सभागार में कार्यक्रम समापन के बाद जाने लगे। सभागार के बाहर विभिन्न छात्र संगठनों के प्रति फीस वृद्धि के विरोध में सीएम को ज्ञापन देने लगे। इसी दौरान कुछ युवकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सीएम अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए।
सीएम का काफिला जब एमडीयू के दयानंद सरस्वती चौक पर पहुंचा तो अचानक तीन युवक पायलट गाड़ी के सामने खड़े हो गए और काफिले को रोकने का प्रयास किया। अचानक काफिला रुकने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पायलट गाड़ी में सवार सुरक्षा कर्मियों ने युवकों को सड़क से हटाया और काफिले को रवाना किया। इसके बाद चौक पर ही छात्र संगठनों ने राज्य सरकार का पुतला फूंका। सुरक्षा में सेंध लगने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आरोपियों के बारे में पूछताछ की गई।
पुलिस हिरासत से गायब हुए आरोपी
सीएम के काफिले में सेंध लगाने वाले आरोपितों के साथ पुलिस की खूब झड़प भी हुई थी। काफी हंगामा होने के बाद पुलिस ने युवकों को पकड़ भी लिया था। सीएम काफिले के कमांडो ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रित किया, लेकिन बाद में पुलिस हिरासत से युवक फरार होने में कामयाब हो गए। दूसरी ओर इस बारे में डीएसपी नारायण चंद ने कहा कि सीएम की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। जांच में सामने आया कि आरोपित एमडीयू के ही एक छात्र संगठन के सदस्य है, जिनको शीघ्र काबू कर लिया जाएगा।

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 10

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know