सीएम मनोहरलाल की सुरक्षा में सेंध, काफिले में घुसे प्रदर्शनकारी तो मचा हड़कंप

यहां महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में आयोजित महा रोजगार मेले में पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सुरक्षा में सेंध लगने से हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री के काफिला के आगे अचानक कई युवक पहुंच गए और उनकी गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। काफिले में चल रही पायलट में सवार सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह युवकों को हटाया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री की मौजूदगी में कुछ छात्र संगठनों के प्रतिनिधियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्‍होंने सीएम के जाने के बाद परिसर में सरकार का पुतला फूंककर विरोध प्रकट किया।
सुरक्षा में सेंध लगाने वाले युवकों की तलाश में पुलिस ने तीन घंटे सर्च अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। हालांकि दो छात्र नेताओं को जरूर पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस मामले में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों पर भी गाज गिर सकती है।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के टैगोर सभागार में कार्यक्रम समापन के बाद जाने लगे। सभागार के बाहर विभिन्न छात्र संगठनों के प्रति फीस वृद्धि के विरोध में सीएम को ज्ञापन देने लगे। इसी दौरान कुछ युवकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सीएम अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए।

More videos

See All