कल शुरू हो रहा है सावन, कांवड़ियों में मोदी-योगी वाली टी-शर्ट का क्रेज

लोकसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं, लेकिन बाजार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर वाली टी-शर्ट की भारी डिमांड है. कांवड़ यात्रा शुरू होने वाली है और पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांवड़िये उन भगवा टी-शर्ट को ज्यादा खरीद रहे हैं जिन पर मोदी और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर है.
युवा कांवड़ियों को वो टी-शर्ट ज्यादा पसंद आ रही हैं जिन पर शंकर-पार्वती के साथ पीएम मोदी और योगी आदित्यानाथ की तस्वीर छपी है. साथ ही युवा तिरंगे वाली टी-शर्ट को भी प्राथमिकता दे रहे हैं.
एक दुकानदार संजय केशरी ने 'आजतक' से बातचीत में बताया, 'मोदी और योगी की तस्वीर वाली टी-शर्ट की लोकसभा चुनाव के दौरान भी भारी मांग थी. आम तौर पर कांवड़िये प्लेन भगवा टी-शर्ट पहनते हैं, लेकिन इस बर उन्हें इन नेताओं की तस्वीर वाली टी-शर्ट भी पसंद आ रही है.'
संजय केशरी कहते हैं कि, 'आजकल मोदी-योगी की तस्वीर वाली टी-शर्ट ज्यादा फैशन में हैं. इनकी डिमांड ज्यादा है. वह दौर चला गया जब बॉलीवुड अभिनेताओं और क्रिकेटरों के प्रति दीवानगी दिखती थी.'
एक अन्य दुकानदार राधे श्याम बताते हैं कि मोदी-योगी की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. चुनावों से इतर भी इनकी लोकप्रियता में बढ़ोतरी देखी जा सकती है. होली, दिवाली जैसे त्योहारों के समय भी हम ऐसे उत्पाद बेच रहे होते हैं जिन पर इन दोनों नेताओं की तस्वीरें छपी होती हैं. कांवड़ यात्रा में शामिल होने वाले युवाओं में मोदी-योगी टी-शर्ट की डिमांड ज्यादा है.
दो टी-शर्ट खरीदने वाले श्याम उपाध्याय ने बताया कि पीएम मोदी हमारे पसंदीदा नेता हैं. मुझे गर्व है कि वह मेरे सांसद हैं. यूपी के मुख्यमंत्री ने भी कांवड़ियों के लिए बहुत सारी सुविधाएं मुहैया कराने का वादा किया है. दोनों नेताओं ने वाराणसी के विकास के लिए बहुत कुछ किया है.
बीटेक के छात्र अभिषेक गुप्ता ने कहा कि मैं कांवड़ यात्रा में नहीं जाता हूं लेकिन विशेष रूप से पीएम मोदी के चित्रों के साथ बाजार में उपलब्ध टी-शर्ट बहुत स्टाइलिश हैं. वह निस्संदेह युवाओं के बीच बहुत प्रसिद्ध है. मैं इसे अपने लिए भी खरीदूंगा.

More videos

See All