24 घंटे मेरे घर के दरवाजे आप लोगों के लिए खुले हैं – दुष्यंत चौटाला

भाजपा सांसद सत्ता के नशे में चूर है और बिजली,पानी,सड़क जैसी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने से मुंह फेर रहे हैं । सांसद साहब, हिसार लोकसभा की जनता लावारिस नहीं है। हिसार की जनता अपने आप को अकेला न समझें, बेशक मैं चुनाव हार गया हूं लेकिन जन समस्याएं सुलझाने की हिम्मत आज भी है। यह बात जेजेपी के वरिष्ठ नेता एवं हिसार के पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही। वे भाजपा सांसद बिजेंद्र सिंह द्वारा हांसी में दिए इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि बिजली, पानी- सड़क का समाधान करना सांसद का काम नहीं होता।
पूर्व सांसद चौटाला ने कहा कि भाजपा सांसद ने हांसी में जन समस्याओं का समाधान करने की बजाय मिलने आए लोगों का अपमान किया है। इस अपमान का जवाब हांसी ही नहीं पूरे लोकसभा क्षेत्र की जनता लेगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सांसद को यह नहीं भूलना चाहिए कि मोदी लहर में जिस जनता ने आपको अर्श पर पहुंचाया है, वह फर्श पर भी ला सकती है। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हिसार की जनता ने मुझे हमेशा प्यार एवं आशीर्वाद दिया है। इस लोकसभा चुनाव में भी भरपूर प्यार मिला, बेशक परिणाम हमारे पक्ष में न रहा हो।
उन्होंने कहा कि पहले की तरह हिसारवासियों के हर सुख दुख में खड़ा मिलूंगा। मेरे घर के दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं । उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या या तकलीफ में हर संभव मदद के लिए हमेशा आपके साथ खड़ा मिलूंगा। उन्होंने कहा कि सांसद को अपनी जिम्मेदारी से भागना नहीं चाहिए, क्योंकि लोगों की समस्याएं सुनना और उनका निदान करना सांसद का कर्तव्य है।

More videos

See All