बिजली, पानी व सड़कों की समस्या को नहीं निपटाएंगे सांसद बृजेंद्र !

गंदगी से शहर बदहाल हैं लेकिन कोई जनप्रतिनिधि जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। हांसी शहर में आयोजित एक जनसभा में हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह से जब गंदगी से अटे शहर की समस्याओं के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने दो टूक जवाब दे दिया कि ये सफाई, बिजली, पानी, बदहाल सड़कों व सीवरेज को ठीक करने काम सांसद या विधायक का नहीं है।
इस प्रकार के बयान से साफ जाहिर है कि सांसद शहर की समस्याओं को लेकर कितने गंभीर हैं। इससे पहले पूर्व मंत्री बीरेंद्र सिंह एवं सांसद बृजेंद्र के पिता भी इसी तरह का बयान देकर चर्चा में आए थे, अब उसी तरह से हिसार के सांसद बृजेंद्र ने भी बयान दिया है जो चर्चा में है। बता दें कि मंडी सैनियान में स्थित रामा ड्रामेटिक क्लब में नायब सिंह सैनी व बृजेंद्र सिंह के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था।
जिसमें दोनों सांसदों के अलावा स्थानीय नेता पूर्व सीपीएस विनोद भयाना व पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी भी शामिल थे। विधानसभा चुनाव में महज कुछ महीने शेष हैं और टिकट को लेकर भाजपा नेताओं में खींचतान कार्यक्रम के मंच पर साफ नजर आई। भाजपा नेताओं के कई गुट बने हुए हैं व कार्यक्रम में विरोधी गुट पूर्व सीपीएस विनोद भयाना पर हावी दिखा।
सम्मान समारोह के मंच पर मौजूद होने के बावजूद पूर्व सीपीएस विनोद भयाना को जनसभा को संबोधित करने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया। वहीं, पूर्व मंत्री अत्तर सिंह ने मंच से कहा कि सांसद नायब सैनी के हाथ मजबूत करो अपनी पैरवी तो उन्होंने ही करनी है। सम्मान समारोह में सैनी वर्ग के नेताओं ने जातीय समीकरण साधने की पूरी कोशिश की।

More videos

See All