दुष्कर्म का वीडियो भेजकर महिला नेत्री को कर रहा था ब्लैकमेल, आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार

सरायकेला के आदित्यपुर में अपनी ही महिला सहयोगी को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने बीजेपी युवा मोर्चा के नेता अमित सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया. वह सतबहनी का रहने वाला है. आरोप के मुताबिक वह महिला नेत्री के मोबाइल पर दुष्कर्म का वीडियो भेजकर ब्लैकमेल कर रहा था. पीड़िता ने इस सिलसिले में आदित्यपुर थाने में केस दर्ज कराया है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी नेता ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और अब वीडियो के जरिये उसे ब्लैकमेल कर रहा है. रेप के वक्त आरोपी ने वीडियो बनाया था. पीड़िता के मुताबिक आरोपी सरकार और संगठन के दम पर पुलिस से छूट जाने की भी धमकी दी है.

आदित्यपुर थानाप्रभारी ने बताया कि महिला नेत्री के साथ जबरन अवैध संबंध बनाकर वीडियो बनाया गया. अब उस वीडियो को वायरल किया जा रहा है. वीडियो के जरिये पीड़िता को पिछले कई महीनों से ब्लैकमेल किया गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को थाने में बुलाकर गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की छानबीन चल रही है.
इस बीच आरोपी नेता की मां ने भी एक अन्य वीडियो सार्वजनिक किया है. जिसमें पीड़िता खुद वीडियो काॅल कर अश्लील बातें करती नजर आ रही हैं. मां का आरोप है कि पति के सामने पोल खुल जाने के कारण पीड़िता दुष्कर्म का आरोप लगा रही है. पीड़िता और उसके पति ने कार्रवाई नहीं होने पर आत्महत्या करने की धमकी दी है.

More videos

See All