सदस्यता अभियान में बोले जेपी नड्डा-भाग्यशाली लोग ही BJP से जुड़ते हैं

बीजेपी की ओर से चलाई जा रही देश व्यापी सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा झारखंड पहुंचे, जहां उन्होंने रांची के पांचा गांव में मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिरकत की और लोगों को सदस्यता के संबंध में जानकारी दी, जिसमें बीजेपी के कई नेता भी शामिल हुए. साथ ही साथ कार्यक्रम में को सदस्यत बनाया. इस कार्यक्रम के दौरान जेपी नड्डा ने वृक्षारोपण भी किया और लोगों को बीजेपी का सदस्य बनने के लिए प्रेरित किया.
रांची में जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिरकत की
सदस्यता अभियान कार्यक्रम में जेपी नड्डा ने कहा कि उनका बीजेपी के लिए सदस्य बनना उनके लिए खुशकिस्मती है और इस दल में भाग्यशाली लोग ही जुड़ते हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए पार्टी का लक्ष्य झारखंड में 25 लाख नए सदस्य बनाना है, जिसमें मुख्यमंत्री से लेकर एक आम कार्यकर्ता भी शामिल होगा. ये सदस्यता अभियान 10 तक चलाया जाएगा.

वहीं कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि सदस्यता अभियान का लक्ष्य को पूरा करने के लिए पार्टी के सभी लोग लगे हुए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की चिंता करती है, इसलिए सितंबर में किसान आशीर्वाद योजना के तहत किसानों को राशि दी जाएगी.

More videos

See All