BJP MLA की आपत्तिजनक टिप्पणी, 50 पत्नियां रखिए, 1050 बच्चे पैदा करिए

विवादित बयान देने के लिए चर्चा में रहने वाले बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से विवादित टिप्पणी की है. सुरेंद्र सिंह ने मुस्लिम समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.
बरेली के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि मुस्लिम धर्म में 50 पत्नियां रखने और 1050 बच्चे पैदा करने का चलन है. मीडिया से बात करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा, "सवाल ये है कि मुस्लिम धर्म में 50 औरत रखिए और 1050 बच्चे पैदा करिए...ये कोई परंपरा नहीं है. ये जानवरी प्रवृति है."
सुरेंद्र सिंह ने बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी पर भी टिप्पणी की. बीजेपी विधायक ने कहा कि अजितेश साक्षी को ठीक से नहीं रख पाएगा. उन्होंने कहा कि अजितेश ने पहले से ही शादी कर रखी है.
सुरेंद्र सिंह के रिकॉर्ड में विवादित बयानों का लंबा सिलसिला है. लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने बीएसपी अध्यक्ष मायावती पर टिप्पणी की थी. तब सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि...मायावती जी तो खुद फेशियल कराती हैं, जो खुद फेशियल कराता है तो वो हमारे नेता को शौकीन कैसे कह सकता है. अगर कोई वस्त्र पहनता है तो वस्त्र पहनना कोई शौक नहीं है." सुरेंद्र सिंह का ये वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया था.
2018 में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों पर भी सुरेंद्र सिंह ने टिप्पणी की थी. सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि दलितों को आसमान पर नहीं चढ़ाना चाहिए.

More videos

See All