ऑनलाइन भी ले सकेंगे जदयू की सदस्यता

जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह सदस्यता अभियान के प्रभारी रवींद्र प्रसाद  सिंह ने कहा कि जदयू का अॉनलाइन सदस्यता अभियान चल रहा है. इसका वेबसाइट  jdu.org.in है. इस साइट पर जाकर सदस्य बन सकते हैं. ऑनलाइन सदस्य बनने की समय सीमा निर्धारित नहीं की गयी है. वे शनिवार को प्रदेश मुख्यालय में युवा जदयू पटना महानगर के सदस्यता अभियान की समीक्षा के दौरान बोल रहे थे. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा जदयू पटना महानगर के अध्यक्ष राहुल खंडेलवाल ने की. 
नीतीश कुमार बिहार में युवाओं के रोल मॉडल : इस दौरान जदयू के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि जेपी और लोहिया के सपनों को साकार करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में युवाओं के रोल मॉडल बन चुके हैं. युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी ओमप्रकाश सिंह सेतु ने कहा कि युवा ही पार्टी, संगठन व समाज की रीढ़ हैं. 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने युवाओं के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड लागू किया उससे जाहिर है कि युवाओं के प्रति वे बहुत संवेदनशील हैं. पटना में 75 वार्ड हैं. युवा जदयू पटना महानगर का लक्ष्य 25 हजार सदस्य बनाना है. इसे पटना महानगर युवा जदयू सहजता से पूर्ण करेगा. 

More videos

See All