मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे मुजफ्फरनगर, 20 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास
Latest News
bookmarkBOOKMARK

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे मुजफ्फरनगर, 20 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

By Amar Ujala calender  14-Jul-2019

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे मुजफ्फरनगर, 20 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

सीएम योगी तीर्थनगरी शुकतीर्थ में मुख्यमंत्री वीतराग स्वामी कल्याणदेव की 15 वीं पुण्यतिथि पर कार्यक्रम में शामिल हुए। करीब दो घंटे तीर्थनगरी में मुख्यमंत्री रहेंगे।रविवार को हेलीकॉप्टर से शुकदेव आश्रम स्थित हैलीपैड पर सीएम योगी आदित्यनाथ का आगमन हुआ।ट्रस्ट के सदस्यों के स्वागत के बाद उन्होंने स्वामी ओमानंद के सानिध्य में सीएम शुकदेव गोशाला के विस्तारीकरण का लोकार्पण एवं अवलोकन किया।

इस दौरान सीएम योगी ने गायों को गुड़ व चारा खिलाया। शुकदेव मंदिर में दर्शन किये और शुकतीर्थ में आधुनिक भागवत कथा भवन के मॉडल का लोकार्पण किया। यहां सीएम योगी ने पर्यटन विभाग की 20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया।

 
करीब एक घंटा 55 मिनट के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री गोशाला भ्रमण, सरकारी परियोजनाओं का शिलान्यास करने के उपरांत ब्रह्मलीन स्वामी जी की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित कर यज्ञशाला में पूर्ण आहुति प्रदान की। इसके बाद प्राचीन वट वृक्ष की परिक्रमा कर शुकदेव मंदिर सहित सप्तऋषि भगवान श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। 

श्रद्धांजलि सभा में मुख्यमंत्री योगी का संबोधन होगा। 1.15 बजे मुख्यमंत्री शुकदेव आश्रम से हनुमत धाम पहुंचेंगे। यहां वह हनुमान की विशाल मूर्ति को सोने का मुकुट पहनाएंगें।  दोपहर बाद सीएम गाजियाबाद प्रस्थान कर जाएंगे।

मुख्यमंत्री दोपहर 12.05 बजे अक्षय वट की परिक्रमा और शुकदेव मंदिर में स्वामी कल्याणदेव भागवत भवन का शिलान्यास करेंगे। 12.15 से 12.55 बजे तक श्रद्धांजलि सभा में मुख्यमंत्री योगी का संबोधन होगा। 1.15 बजे मुख्यमंत्री शुकदेव आश्रम से हनुमत धाम पहुंचेंगे। दोपहर 1.25 पर सीएम गाजियाबाद प्रस्थान कर जाएंगे।
हनुमत लला के दर्शन कर सोने का मुकुट पहनाएंगे मुख्यमंत्री
शुकतीर्थ के शुकदेव आश्रम श्रद्धांजलि सभा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हनुमानधाम जाएंगे।  हनुमानधाम पीठाधीश्वर महामण्डलेश्वर स्वामी केशवानंद महाराज ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी जी विशाल हनुमान प्रतिमा का दर्शन करने के बाद पूजा अर्चना कर हनुमत लला को सोने का मुकुट पहनाएंगे।  

सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल है तैनात
एसपी देहात आलोक शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मेरठ, बागपत, सहारनपुर, शामली आदि से पुलिस बल बुलाया गया है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर 4 एसपी, 12 सीओ, 19 एसएचओ, 28 इंस्पेक्टर, 142 एसआई, 4 लेडी एसआई, 124 हेड कांस्टेबल, 334 कांस्टेबल, 61 महिला कांस्टेबल, 22 ट्रैफिक पुलिस, चार कंपनी पीएसी एक सेक्शन सहित एक कंपनी प्लाटून फ्लड को तैनात किया गया है। 

MOLITICS SURVEY

मॉब लिंचिंग किस वजह से हो रही है ?

दाढ़ी
  5.66%
टोपी
  9.43%
राष्ट्रवाद
  84.91%

TOTAL RESPONSES : 53

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know