हरियाणा में आप लड़ेगी अपने दम पर विधानसभा चुनाव- आप प्रदेश सहप्रभारी सुशील गुप्ता

लोकसभा चुनाव में जेजेपी संग गठबंधन करने पर आए चुनावी नतीजों पर आम आदमी पार्टी की तरफ से ये कहा या है कि अब विधानसभा चुनावों में वो अकेले ही चुनाव लड़ेगी, जिसमें सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारेगी। आप की तरफ से ये कहा गया है कि वो अपने दम पर ही विधानसभा चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही ये भी दावा किया गया है कि आप की तरफ से अच्छी छवि के ही उम्मीदवारों को ही उतारा जाएगा।
बता दें कि आप के प्रदेश सहप्रभारी व राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने ये ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि वर्तमान में तय किया गया है कि अब प्रदेश में गठबंधन के आधार पर चुनाव नहीं लड़ेंगे। सुशील गुप्ता ने कहा है कि हरियाणा में जेजेपी के साथ लोकसभा चुनाव में गठबंधन का प्रयोग बेहतर नहीं रहा है। उन्होंने कह कि आम आदमी पार्टी देश में स्वच्छ राजनीति के लिए आई है।
वहीं, हरियाणा में आप के सीएम उम्मीदवार को लेकर उन्होंने कहा कि फिलहाल अभी तय नहीं किया गया है। सुशील गुप्ता ने बीजेपी पर धर्म और जाति की राजनीति का आरोप लगाया है। आप के प्रदेश सहप्रभारी व राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता रोहतक में आप की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे थे।
इस मौके पर आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद भी पहुंचे थे। जयहिंद ने कहा कि आप बीजेपी के खिलाफ पोल कोल न हल्ला बोल अभियान चलाएगी। नवीन जयहिंद ने कांग्रेस व इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि इनेलो का हो चुका है बीजेपी में विलय, कांग्रेस का भी जल्द होगा।

More videos

See All