भाजपा ने राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को किया गुमराह- अभय चौटाला
Latest News
bookmarkBOOKMARK

भाजपा ने राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को किया गुमराह- अभय चौटाला

By Yuva Haryana calender  13-Jul-2019

भाजपा ने राष्ट्रवाद के नाम पर जनता को किया गुमराह- अभय चौटाला

इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं ऐलनाबाद के विधायक चौधरी अभय सिंह चौटाला ने हलका स्तरीय कार्यक्रम के तहत रेवाड़ी जिले के बावल हलके में डॉ भीमराव अंबेडकर पार्क बावल में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया जहां पर ग्रामीणों ने फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने की। कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित इनेलो के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बीडी ढालिया उपस्थित रहे। इस दौरान अभय चौटाला ने पार्क में लगी बाबा साहेब की प्रतिमा पर मालयार्पण किया।
इनेलो नेता ने हलका स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनता ने मन मार कर बीजेपी के उम्मीदवारों को वोट देने का काम किया। क्योंकि राष्ट्रीय स्तर पर राहुल गाँधी व नरेंद्र मोदी दो चेहरे थे जहां राहुल की नाकामियों की वजह से मोदी को जनता ने मज़बूरी में स्वीकार करना पड़ा। बीजेपी ने 5 साल में किसी प्रकार का कोई विकास कार्य नहीं किया।
केवल जनता को बहकाने व सपने  दिखाने का काम किया है  वही किसानों पर दोहरी मार का काम किया, न तो उनकी फसलों का उचित दाम दिया गया और ऊपर से खाद बीज का दाम बढ़ा दिए। व्यापारियों पर जीएसटी लगाकर उनके  व्यापार को ठप करने का काम किया।
प्रदेशाध्यक्ष ढालिया ने कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए कहा कि बीजेपी व कांग्रेस ने हरियाणा में विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया जनता के हितों के लिये कभी लड़ाई नही लड़ी। आज दक्षिणी हरियाणा को सबसे ज्यादा जरूरत एसवाईएल के पानी की है जिस पर सरकार गम्भीरता से काम नहीं कर रही केवल दिखावा कर रही है।
कानून व्यवस्था चोपट हो चुकी है क्योंकि अपराधियों को सरकार का साथ मिला हुआ है सीएम व मंत्रियों के साथ बड़े अपराधी खुले में घूम रहे है। जिस दिन इनेलो की सरकार सत्ता में होगी सबसे पहले उन अपराधियों को जेल भेजने का काम करेंगे क्योंकि जब तक कानून व्यवस्था दुरुस्त नही होगी प्रदेश में शांति व्यवस्था बहाल नहीं हो सकती।

MOLITICS SURVEY

मॉब लिंचिंग किस वजह से हो रही है ?

दाढ़ी
  5.66%
टोपी
  9.43%
राष्ट्रवाद
  84.91%

TOTAL RESPONSES : 53

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know