आजम खान पर दर्ज हुआ एक और मुकदमा, किसानों की जमीन कब्जा करने का आरोप

समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान और पूर्व सीओ सिटी आलेहसन खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आजम और आलेहसन पर किसानों की भूमि पर जबरदस्ती कब्जा करने का आरोप है. राजस्व निरीक्षक मनोज कुमार ने थाना अजीमनगर में धारा 342, 447, 506 और 384 में मुकदमा दर्ज कराया.
बीते कुछ दिन आजम खान के लिए ठीक नहीं रहे हैं. समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के समधी पर रामपुर जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है. जिला प्रशासन ने रामपुर से सांसद आजम खान के समधी के 'द प्लाजा' होटल को सीज कर दिया है. रामपुर विकास प्राधिकरण के सचिव ने कहा कि होटल की इमारत को होटल के मानचित्र के विपरीत बनाई गई है. इसी को लेकर  आरडीए ने कार्रवाई की है.
इससे पहले उनपर बीजेपी नेता जय प्रदा पर दिए बयान को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी. आजम खान ने जया प्रदा के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है. आजम खान के बयान पर जया प्रदा ने आपत्ति भी जताई थी.
आजम खान ने अभिनेत्री जायरा वसीम के धार्मिक कारणों से फिल्म जगत से अलग होने के समर्थन के साथ मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद एसटी हसन के बयान का समर्थन किया था. सपा सांसद एसटी हसन ने फिल्म अभिनेत्रियों पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि जो लोग नाचते-गाने के पेशे में हैं, उन्हें तवायफ कहा जाता है.

More videos

See All